Home देश शुमाकर का करार के नवीकरण सम्बंधी बातचीत से इंकार

शुमाकर का करार के नवीकरण सम्बंधी बातचीत से इंकार

अबू धाबी ।। सात बार के फार्मूला वन (एफ-1) विश्व चैम्पियन जर्मनी के माइकल शुमाकर ने उन खबरों का खंडन किया है, जिनमें कहा जा रहा है कि वह अपना करार 2012 सत्र के बाद भी आगे बढ़ाने के लेकर मर्सडीज टीम के साथ बातचीत कर रहे हैं। वेबसाइट ‘यूरो स्पोर्ट डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक अबू धाबी में रविवार को आयोजित होने वाली ग्रां पी रेस से पहले शुक्रवार को शुमाकर ने कहा कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।

शुमाकर ने कहा, “कुछ पत्रकारों के मुताबिक यह खबर सच है लेकिन मेरा यह कहना है कि इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। मैं अपने करार को नया रूप देने से पहले कुछ सोच-विचार कर रहा हूं।”

शुमाकर ने 41 वर्ष की उम्र में बीते वर्ष एफ-1 सर्किट में वापसी की थी। दो दिन पहले मर्सडीज टीम ने घोषणा की थी कि निको रोसबर्ग अगले सत्र में शुमाकर के साथी बने रहेंगे लेकिन टीम ने 2012 सत्र के बाद के करार को लेकर कुछ नहीं कहा था।

शुमाकर ने इस सम्बंध में कहा, “मैं अपने भविष्य के बारे में फैसले लेने से पहले कुछ मुद्दों पर विचार कर रहा हूं। मेरे लिए यह बहुत अहम फैसला होगा क्योंकि एफ-1 सर्किट अब मेरे लिए चुनौतीपूर्ण बन चुकी है। ऐसे में मैं हालात को देखते हुए कुछ फैसला लेना चाहूंगा।”

Rate this post

NO COMMENTS