Home देश अन्ना हजारे का इस्तेमाल कर रहे हैं सहयोगी : दिग्विजय

अन्ना हजारे का इस्तेमाल कर रहे हैं सहयोगी : दिग्विजय

नई दिल्ली ।। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर अन्ना हजारे की टीम पर हमला बोलते हुए रविवार को कहा कि उनके सहयोगी अपना राजनीतिक एजेंडा पूरा करने के लिए उनका इस्तेमाल कर रहे हैं।

अन्ना हजारे को बेहद सरल और आसानी से किसी के भी प्रभाव में आ जाने वाला व्यक्ति बताते हुए रविवार को समाचार चैनल सीएनन-आईबीएन से दिग्विजय ने कहा, “अन्ना हजारे के आसपास जो लोग हैं, उनका अपना राजनीतिक एजेंडा है। अपने राजीतिक एजेंडा को पूरा करने के लिए वे अन्ना हजारे को बलि का बकरा बना रहे हैं या उन्हें मुखौटा के तौर पर पेश कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि अन्ना हजारे की विश्वसनीयता उनकी टीम के सदस्यों, अरविंद केजरीवाल, किरण बेदी और प्रशांत भूषण से कहीं अधिक है। ये लोग अन्ना हजारे का इस्तेमाल कर रहे हैं।

कांग्रेस महासचिव अन्ना हजारे के सहयोगियों पर लगातार हमला बोल रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने अन्ना हजारे की टीम को ‘ट्यूबलाइट’ बताते हुए कहा था कि पहले वे लोकपाल को संवैधानिक इकाई बनाने का विरोध कर रहे थे, अब इस कदम का स्वागत कर रहे हैं।

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर दिग्विजय ने लिखा, “मैं अन्ना हजारे का ब्लॉग लिखने वाले राजू पेरुलकर की प्रशंसा करता हूं। उन्होंने भी महसूस किया कि कुछ तेज-तर्रार लोग अन्ना हजारे का शोषण कर रहे हैं। मैं भी यही कह रहा हूं।”

उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने के बाद मानिक अस्पताल भेजे गए उप पुलिस महानिरीक्षक देवेंद्र दत्त मिश्रा का भी जिक्र किया और कहा, “मेरी पूरी सहानुभूति उनके साथ है। उन्हें सच बोलने के लिए पागलखाना भेजा गया है।”

Rate this post

NO COMMENTS