Home देश जमानत खारिज होना सीबीआई को तमाचा : भाजपा

जमानत खारिज होना सीबीआई को तमाचा : भाजपा

नई दिल्ली ।। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा है कि द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (डीएमके) सांसद कनिमोझी की जमानत याचिका खारिज होना केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के मुंह पर तमाचा है उसने इसका विरोध नहीं किया था।

गौरतलब है कि 2जी स्पेक्ट्रम मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने गुरुवार को कनिमोझी और सात अन्य आरोपियों की जमानत याचिकाओं को खारिज कर दिया। वे अभी भी तिहाड़ जेल में बंद रहेंगे।

भाजपा के प्रवक्ता बलबीर पुंज ने कहा, “कनिमोझी के मामले में सीबीआई द्वारा अपने रुख में परिवर्तन किया जाना बहुत आश्चर्यजनक था। अदालत ने सीबीआई की याचिका को संज्ञान में नहीं लिया है, उसके मुंह पर एक करारा तमाचा है। सीबीआई ने कनिमोझी की जमानत याचिका का विरोध नहीं करने का फैसला किया था। अदालत ने उन्हें जमानत देने से इंकार कर दिया।”

भाजपा नेता ने कहा कि यह काफी आश्चर्यचकित कर देने वाला था कि सीबीआई ने किस तरह से 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन घोटाला मामले में आरोपियों के लिए अलग पैमाने अपनाने की कोशिश की थी।

उन्होंने कहा कि कनिमोझी के मामले में सीबीआई ने जमानत याचिका का विरोध नहीं करने का फैसला किया था जबकि इसी मामले में अन्य आरोपियों के साथ उसने ऐसा नहीं किया। दुर्भाग्यवश यह सब डीएमके प्रमुख एम. करुणानिधि और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की मुलाकात के बाद हुआ। उल्लेखनीय है कि कनिमोझी डीएमके प्रमुख एम. करुणानिधि की बेटी हैं।

पुंज ने कहा कि अदालत ने आरोपी के पद और अपराध की प्रकृति को ध्यान में रखते हुए अपना फैसला सुनाया है।

Rate this post

NO COMMENTS