Home देश मायावती के भ्रष्टाचार पर और खुलासे करेगी भाजपा

मायावती के भ्रष्टाचार पर और खुलासे करेगी भाजपा

लखनऊ ।। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा है कि मायावती के भाई और उनके परिजनों के खिलाफ किरिट सोमैया द्वारा लगाए गए आरोपों की कड़ी में ही पार्टी शनिवार तक और अहम खुलासे कर सकती है।

पार्टी इन खुलासों से सम्बंधित तथ्य भी पेश करेगी। भाजपा की उत्तर प्रदेश इकाई के प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने आईएएनएस से कहा कि भाजपा की भ्रष्टाचार उजागर समिति के अध्यक्ष किरीट सोमैया ने पिछले दिनों मायावती और उनके परिजनों के खिलाफ जो अहम साक्ष्य प्रस्तुत किए थे उसी कड़ी में शनिवार तक और अहम खुलासे किए जाएंगे। 

उन्होंने कहा कि इन खुलासों के बाद ही पार्टी यह तय करेगी कि मायावती के परिजनों के खिलाफ लगे आरापों की जांच के लिए पार्टी कहां तक जाएगी। 

यह पूछे जाने पर कि क्या पार्टी केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से इस मामले की जांच कराने की मांग कर सकती है, तो उन्होंने कहा कि कुछ और अहम खुलासों के बाद ही इस बारे में कोई फैसला लिया जाएगा। 

मायावती सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा एक बार फिर यह मांग करती है कि सोमैया द्वारा लगाए गए आरोपों पर मायावती बिंदुवार जवाब दें। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही हैं।

पाठक ने कहा कि अदालत का आदेश आने के बावजूद मायावती सरकार निकाय चुनावों को लेकर कोई कदम उठाती दिखाई नही दे रही है।

पाठक ने कहा कि मायावती आरोपों से घबरा गई हैं इसलिए जनता का ध्यान बंटाने के लिए अनर्गल बयानबाजी कर रही हैं।

Rate this post

NO COMMENTS