Home देश नरेंद्र मोदी को पीएम के रूप में देखकर खुशी होगी – राज...

नरेंद्र मोदी को पीएम के रूप में देखकर खुशी होगी – राज ठाकरे

अहमदाबाद ।। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना सुप्रीमो राज ठाकरे नरेंद्र मोदी से मिलने उनके सद्भावना उपवास स्थल पहुंचे। इस अवसर पर राज ठाकरे ने कहा कि मोदी जी को देश के प्रधानमंत्री के रूप में देखकर उनको खुशी होगी।

मोदी के उपवास का आज तीसरा और अंतिम दिन है। आज शाम पांच बजे मोदी अपने अनशन की समाप्ति करने वाले हैं।

राज ने मंच पर जाकर नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और कहा कि नरेंद्र मोदी के विकास मॉडल को अमेरिका ने भी सर्टिफिकेट दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि दंगों को लेकर उन पर लगाए गए आरोपों का सुप्रीम कोर्ट ने खंडन कर दिया है और अब उनका समर्थन करने में उनको कोई आपत्ति नहीं है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट ने गुजरात दंगों के दौरान गुलबर्ग सोसायटी में हुए नरसंहार मामले में भूतपूर्व कांग्रेस सासंद एहसान जाफरी की विधवा जाकिया जाफरी की उस अपील को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने नरेंद्र मोदी को सीधे जिम्मेवार मानते हुए केस चलाने की मांग की थी।

उल्लेखनीय है कि अमरिकी कांग्रेस की एक रिपोर्ट में मोदी को देश के विकास में अहम योगदान देने के लिए तारीफ की गई है। उस रिपोर्ट मे तथ्यों के आधार पर बताया गया है कि गुजरात पिछले काफी सालों से 11 प्रतिशत की दर से विकास कर रहा है। साथ ही देश की जनसंख्या का महज 5 प्रतिशत गुजराती देश के कुल निर्यात का पांचवां हिस्सा निर्यात करते हैं। इसी रिपोर्ट में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भी तारिफ की गई है।

Rate this post

NO COMMENTS