Home देश मेसी के स्वागत में खूब लगे नारे

मेसी के स्वागत में खूब लगे नारे

कोलकाता ।। अर्जेटीना के स्टार फुटबाल खिलाड़ी लियोनेल मेसी कड़ी सुरक्षा के बीच बुधवार सुबह कोलकाता पहुंच गए। दो हजार से अधिक फुटबाल प्रेमियों ने डांस और ‘जादूगर मेसी’ का नारा लगाकर नेताजी सुभाषचंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उनका स्वागत किया।

अर्जेटीना और वेनेजुएला की टीमों के बीच दो सितम्बर को कोलकाता के सॉल्ट लेक स्टेडियम में दोस्ताना अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला खेला जाएगा।

कोलकाता के फुटबाल प्रेमी हवाई अड्डे पर कई घटों से अपने सुपर स्टार के दीदार के लिए खड़े थे लेकिन फुटबाल प्रेमियों का दिल उस समय टूट गया जब आयोजकर्ताओं ने मेसी को हवाई अड्डे के दूसरे गेट से बाहर निकाल दिया।

सेलेब्रिटी मैनेजमेंट प्रमोटर्स के कार्यकारी अधिकारी भास्वर गोस्वामी ने कहा, “मैं केवल इतना कहना चाहता हूं कि मेसी कोलकाता पहुंच चुके हैं।”

मेसी के साथ उनके साथी खिलाड़ी जेवियर मासचेरानो भी भारत आए। हवाई अड्डे पर उपस्थित फुटबाल प्रेमियों में कई समर्थक आसमानी और सफेद जर्सी पहने हुए थे। अर्जेंटीना की फुटबाल टीम भी आसमानी और सफेद जर्सी पहनती है। मेसी के हवाई अड्डे पर पहुंचने की खबर सुनते ही दर्शकों में खुशी की लहर दौड़ गई और वह मेसी-मेसी चिल्लाने लगे।

नबीन संघ फैंस क्लब के मानस दत्ता जिन्होंने 10 नम्बर की जर्सी पहन रखी थी उन्होंने कहा, “हम यहां पूरी रात रूकेंगे। अगले कुछ दिनों तक हम इस ऐतिहासिक आयोजन का लुत्फ उठाते रहेंगे।”

कुछ फुटबाल प्रेमियों ने चेहरों पर अर्जेटीना और बार्सिलोना की जर्सी का रंग लगा रखा था तथा अपनी सीने पर मेसी का नाम लिख रखा था।

एक फुटबाल प्रशंसक ने कहा, “मैं मेसी की एक झलक पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हूं। मैं आज उन्हें अवश्य देखूंगा।”

Rate this post

NO COMMENTS