Home देश पाकिस्तान टीम का कोच बनने को तैयार हैं अब्बास

पाकिस्तान टीम का कोच बनने को तैयार हैं अब्बास

कराची ।। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जहीर अब्बास ने कहा है कि वह राष्ट्रीय क्रिकेट टीम का कोच बनने के लिए तैयार हैं।

हाल में वकार यूनिस के कोच पद से इस्तीफा देने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड [पीसीबी] ने नए कोच की तलाश के लिए तीन सदस्यीय समिति का गठन किया है जिनमें अब्बास भी शामिल हैं। अब्बास का कहना है कि यदि पीसीबी को उनकी जरूरत है तो वह देश की सेवा करने के लिए तैयार हैं।

समाचार पत्र ‘द एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ ने अब्बास के हवाले से लिखा है, “यदि पीसीबी को मेरी जरूरत है तो मैं कोच पद के लिए उपलब्ध हूं।” अब्बास का कहना है पीसीबी के अध्यक्ष एजाज बट्ट के कहने पर ही वह नए कोच की तलाश के लिए बनी समिति में बतौर सदस्य शामिल होने के लिए तैयार हुए।

एशिया के ब्रैडमैन के नाम से विख्यात अब्बास का कहना है कि पाकिस्तानी बल्लेबाज इस समय संघर्ष कर रहे हैं इसलिए टीम को एक बल्लेबाजी कोच की जरूरत है।

पत्र के मुताबिक अब्बास ने कहा, “हम अब भी बल्लेबाजी में संघर्ष कर रहे हैं। हमें एक बल्लेबाजी कोच की जरूरत है जिससे खिलाड़ी उससे सीख सकें।”

उल्लेखनीय है कि जिम्बाब्वे दौरा बतौर कोच वकार का अंतिम अंतर्राष्ट्रीय दौरा है। पीसीबी इसी सप्ताह कोच के नाम पर अंतिम फैसला लेगी।

Rate this post

NO COMMENTS