Home देश आपसी झड़प में इंजीनियरिंग के छात्र की मौत, 3 गम्भीर

आपसी झड़प में इंजीनियरिंग के छात्र की मौत, 3 गम्भीर

बुलंदशहर ।। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक इंजीनियरिंग कॉलेज में कथित रूप से वर्चस्व को लेकर छात्रों के दो गुटों में हुए हिंसक टकराव में एक छात्र की मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

जहांगीराबाद कस्बे में स्थित बाबू बनारसी दास इजीनियरिंग कॉलेज में बी.टेक. तृतीय वर्ष के छात्रों के दो गुटों बीच बुधवार देर रात परिसर के निकट हिंसक झड़प हो गई। पुलिस के मुताबिक चाकुओं से हुए हमले में अमित कटारिया [21] की मौत हो गई जबकि उसके तीन साथी सतवंत, प्रमोद और दिवाकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

जहांगीराबाद थाना के प्रभारी मनीष कुमार ने गुरुवार को संवाददाताओं को बताया कि घायल छात्रों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां अब उनकी हालत खतरे से बाहर है।

कुमार ने कहा, “प्रारम्भिक जांच में सामने आया है कि संस्थान में अपना वर्चस्व स्थापित करने को लेकर दोनों पक्षों में टकराव हुआ।”

उन्होंने कहा कि दो आरोपी छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। हमले में कुछ और छात्रों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। जिनके बारे में पड़ताल की जा रही है। उधर, संस्थान का कोई पदाधिकारी मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Rate this post

NO COMMENTS