Home देश बिहार में सड़क दुर्घटनाओं में 23 की मौत

बिहार में सड़क दुर्घटनाओं में 23 की मौत

पटना ।। बिहार के विभिन्न जिलों में पिछले 24 घंटों में हुए सड़क हादसों में 23 लोगों की मौत हो गई जिनमें कई महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। औरंगाबाद जिले के नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक बाइक के सड़क डिवाइडर से टकरा जाने से दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस के अनुसार ये लोग एक विवाह समारोह में भाग लेने आये थे। 

भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना के गजराजगंज में एक ट्रैक्टर की ट्राली पलट जाने से नौ लोगों की मौत हो गई। हादसे में मारे गये सभी लोग जोरवरपुर निवासी ब्रह्मदेव ओझा के परिवार के थे। बुधवार की देर शाम सभी लोग बच्चे का मुंडन कराने के बाद सलेमपुर गंगा तट से जोरवरपुर लौट रहे थे कि गजराजगंज के पास ट्रैक्टर की ट्राली पलट गई जिससे दो बच्चों और दो महिलाओं समेत नौ लोगों की मौत हो गई तथा आठ लोग घायल हो गये। 

कैमूर के दुर्गावती थाना के धनेक्षा गांव में बुधवार की रात एक होटल में एक अनियंत्रित ट्रक के घुस जाने से होटल के एक कर्मचारी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना में चार लोग घायल बताये जा रहे हैं। 

बेगूसराय जिले के बेगूसराय-मंझौल सड़क पर खम्हार गांव के पास ट्रक और बाइक की टक्कर में पिता-पुत्र की मौत हो गई जबकि लाखो गांव में हुए सड़क हादसे में समस्तीपुर जिले के हसनपुर निवासी सूरज साह और उनके पुत्र की मौत हो गई। बेगूसराय जिले में ही नगर थाना क्षेत्र में चंदन कुमार की मौत ट्रक से कुचल जाने के कारण हो गई। 

मोतिहारी जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 28 पर एक बस के पलट जाने से बस के सह चालक की मौत हो गई जबकि 24 लोग घायल हो गए। नवादा जिले में अकबरुपर में एक मिनी बस के पलट जाने से अनिल राजवंषी की जान चली गई। 

वीरपुर बाजार से घर लौट रहे 14 वर्षीय प्रेम कुमार की मौत बस के धक्के से हो गई जबकि बुधवार की शाम दरभंगा जिले के अतरबेल क्षेत्र में एक बोलोरे के धक्के से पटना जिले के मनेर निवासी अजय कुमार की मौत घटनास्थल पर ही गई।

Rate this post

NO COMMENTS