Home देश बिग बॉस 5 का शानदार आगाज

बिग बॉस 5 का शानदार आगाज

नई दिल्ली ।। टेलीविजन के लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस-5’ का रविवार रात रंगारंग आगाज हुआ।

यह शो नेटवर्क18 समूह के चैनल कलर्स पर प्रसारित किया जाएगा।

3 महीने तक चलने वाले इस शो में 14 जानी मानी हस्तियां हिस्‍सा ले रही हैं और इस बार शो की खास बात यह है कि इसमें दिग्‍गज अभिनेता शक्ति कपूर के अलावा सारी 13 प्रतिभागी लड़कियां हैं।

इस बार बिग बॉस के घर में मेहमान बने हैं- ऐक्टर शक्ति कपूर, ऐक्ट्रेस पूजा बेदी, आईपीएल की होस्ट सोनाली नागरानी जो एक बार मिस इंडिया में भी भाग ले चुकी हैं, चार्ल्स शोभराज की चर्चित वाइफ निहिता बिस्वास, बिग बॉस सीजन-3 के राजा चौधरी की गर्लफ्रेंड श्रद्धा शर्मा, टीवी आर्टिस्ट जूही परमार जो कुमकुम सीरियल में भी काम कर चुकी हैं, पॉप सिंगर और मॉडल रागेश्वरी, महिला पहलवान सोनिका कालीरमन। सोनिका टीवी पर आने वाले खतरों के खिलाड़ी के सीजन-2 में भी भाग ले चुकी हैं। 

मुंबई की जानी-मानी किन्नर लक्ष्मी त्रिपाठी, टीवी ऐंकर और मॉडल पूजा मिश्रा एक रिऐलिटी शो में भी भाग ले चुकी हैं। राजस्थान की लोक डांसर गुलाबी सफेरा, जो देश-विदेश में अपने शो करती रहती हैं। हैडलाइंस टुडे चैनल की घुंघराले बालों वाली ऐंकर मनदीप, जो मिलिंद सोमण के साथ एक फिल्म रूल्स में भी काम कर चुकी हैं। विदा समादाजई और बॉलिवुड की आइटम नंबर महक चहल, जो फिल्म चमेली में आइटम नंबर कर चुकी हैं।

Rate this post

NO COMMENTS