Home देश ‘सब’ पर शनिवार को हंसी का धमाका

‘सब’ पर शनिवार को हंसी का धमाका

नई दिल्ली ।। हास्य कार्यक्रमों के लिए मशहूर सब टीवी पर गत पांच नवम्बर से प्रत्येक शनिवार रात नौ बजे ‘सब का इवनिंग शो’ का प्रसारण हो रहा है। डेढ़ घंटे की इस विशेष कड़ी में हर बार नई कहानी एवं नए कलाकार दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। अगली दो कड़ियों के विषय में जानकारी देने एवं इनके कलाकारों से परिचय कराने के लिए आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में चैनल के कार्यकारी उपाध्यक्ष एवं व्यवसाय प्रमुख अनुज कपूर ने कहा, “इसके माध्यम से हम दर्शकों को मनोरंजन का विकल्प देना चाहते हैं।”

चैनल पर अगले शनिवार यानी 12 नवम्बर को ‘क्या होगा इस देश का’ एवं 19 नम्बर को ‘गाड़ी बुला रही है’ का प्रसारण होगा। इस अवसर पर ‘क्या होगा इस देश का’ के निर्माता सिद्धार्थ तिवारी के साथ अभिनेता पवन मल्होत्रा एवं राहुल लोहानी भी उपस्थित थे। 

केले के छिलके से शुरू इस कार्यक्रम में देश का किरदार निभा रहे राहुल ने बताया कि इस कार्यक्रम में वह लोगों की समस्याएं हल करने का प्रयास करते हैं।

‘गाड़ी बुला रही है’ तीन दम्पत्तियों की कहानी है जो रेलगाड़ी के एक डिब्बे में सफर करते हैं और धीरे-धीरे घुलमिल कर एक दूसरे की समस्याएं हल करते हैं। इसी दौरान हास्यास्पद स्थिति उत्पन्न होती है। 

कार्यक्रम में इसके कलाकार रंजीत, अमिता नागिया, वरुण वडोला एवं अरुपा बोस उपस्थित थे।

यह पूछने पर कि टीवी में ज्यादा संतुष्टि मिलती है या सिनेमा में, इस पर रंजीत ने कहा कि उन्होंने कहा कि टीवी पर उन्हें ज्यादा विविधातपूर्ण भूमिकाएं करने का अवसर मिलता है।

Rate this post

NO COMMENTS