Home देश ये हैं ‘इंडियाज गॉट टैंलेंट 3’ के सरताज

ये हैं ‘इंडियाज गॉट टैंलेंट 3’ के सरताज

मुम्बई ।। टेलीविजन के मशहूर रिएलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 3’ के फाइनल मुकाबले में शनिवार रात को सुरेश एंड वेरनॉन ग्रुप ने अपने दमदार प्रदर्शन के बल पर खिताब पर कब्जा कर लिया।

‘सुरेश एंड वेरनॉन ग्रुप’ 30 कलाकारों का एक ऐसा ग्रुप है, जिनकी उम्र 25 वर्ष से कम है। फाइनल मुकाबले के दौरान बहुमुखी प्रतिभा के धनी इन कलाकारों ने दर्शकों और निर्णायक मंडल को अपने प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस ग्रुप को विजेता के तौर पर एक टीवी सेट के साथ 50 लाख रुपये प्रदान किए गए। यह पुरस्कार मुख्य अतिथि बॉलीवुड के स्टार अभिनेता शाहरुख खान ने प्रदान किए।

इस मौके पर शाहरुख ने कहा, “मैं यहां आकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह एक ऐसा मंच है जो प्रतिभाशाली लोगों की खोज के लिए काफी अच्छा काम कर रहा है। इसमें देशभर के प्रतिभाशाली लोग अपना हुनर आजमाते हैं।”

‘इंडियाज गॉट टैलेंट 3’ में दूसरा स्थान बैंड साल्सा ग्रुप और तीसरा स्थान द माधवाज ग्रुप को मिला। इन दोनों ग्रुपों को पुरस्कार स्वरूप 10,000 रुपये का चेक प्रदान किया गया।

उल्लेखनीय है कि टेलीविजन स्क्रीन के इस मशहूर रिएलिटी शो के निर्णायकमंडल में मशहूर अदाकारा सोनाली बेंद्रे, दिग्गज अभिनेता धर्मेद्र और बॉलीवुड की नामचीन अदाकारा किरण खेर शामिल थीं।

Rate this post

NO COMMENTS